क्राइमबड़ी खबरब्रेकिंगमनोरंजन

सोनम कपूर के साथ कैब ड्राइवर ने की ऐसी हरकत, कहा- बुरी तरह हिल गई हूं

अपने फैशन और ग्लैमर की वजह से सुर्खियाँ बटोरने वाली बॉलीवुड फेम एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों फिल्मों से दूर हैं । सोनम अपने पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में समय बिता रही हैं । हाल ही में सोनम ने लंदन में टैक्सी इस्तेमाल करने का एक बुरा अनुभव शेयर किया । उन्होंने बताया कि इस घटना के बाद वो बुरी तरह डर गई हैं । सोनम ने लदंन में टैक्सी सर्विस को लेकर अपने डर को लोगों के सामने बताया।

सोनम ने ट्वीट कर बताया कि वह एक कैब ड्राइवर के व्यवहार से काफी डर गई हैं। वहीं, इस मामले में टैक्सी सर्विस ने सही समय पर प्रतिक्रिया भी नहीं दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘हेलो, मैंने अभी टैक्सी सर्विस के साथ लंदन में काफी डरावना अनुभव किया। कृपया सावधान रहें। सबसे सही और सुरक्षित यह है कि लोकल पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करें। मैं बुरी तरह से डर गई हूं।’

आगे बताते हुए सोनम ने कहा कि कैब का ड्राइवर मानसिक रूप से अस्थिर था। वह उनके ऊपर जोर-जोर से चिल्ला रहा था। राइड खत्म होते-होते मैं बिलकुल डर गई थी। सोनम की शिकायत के बाद टैक्सी सर्विस ने सोनम से माफी मांगी। इसके बाद सोनम ने कैब कपंनी को भी एक जवाब लिखा।

गौरतलब है कि सोनम ने कहा, ‘मैंने आपके एप पर कई बार शिकायत करने की कोशिश की, लेकिन फोन डिस्कनेक्ट किया गया। आपको अपने सिस्टम को अपडेट करने की जरूरत है। नुकसान तो हो चुका है। अब करने के लिए कुछ भी नहीं बचा।’ वही ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी सेलेब्रिटी ने सर्विस को लेकर अपनी शिकायत दर्ज कराई हो।

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close