मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: ‘धड़क’ ने तीसरे वीक तक 70 करोड़ की कमाई

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ अपने तीसरे वीक में एंट्री कर चुकी है और अब भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत बनाए हुए है। नई रिलीज़ हुई हॉलिवुड और बॉलिवुड फिल्मों से कॉम्पिटिशन के बावजूद फिल्म ने अपने तीसरे वीकेंड पर भी ठीकठाक कमाई कर ली।

फिल्म ने तीसरे सप्ताह के अंत तक लगभग 69.81 crore करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म ऑनलाइन अपलोड होने और पाइरेसी का शिकार होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही। अब तक के डेब्यू कलाकार फिल्म की ओपनिंग की बात करें तो यह सबसे बेहतरीन बताई गई है।

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रेकॉर्ड कलेक्शन करने वाली सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है। वैसे, इससे पहले सैराट तमिल और पंजाबी में बन चुकी है और इन दोनों फिल्मों को दर्शकों ने बेहद पसंद किया। आपको ताज्जुब होगा कि मराठी में बनी फिल्म का बजट कुल 04 करोड़ रहा तो फिल्म ने टिकट खिड़की पर 105 करोड़ के करीब कलेक्शन की।

ऐसे में शंशाक ने भी अपनी इस फिल्म को भी लगभग वही लुक दिया है जो मराठी फिल्म में नजर आया। इतना ही नहीं ‘धड़क’ के म्यूजिक में मराठी टच साफ सुनाई देता है। देश-विदेश में रिलीज हुई इस फिल्म का ट्रेड में क्रेज इसी से लगाया जा सकता है कि मल्टिप्लेक्सों में इस फिल्म के औसतन दस से ज्यादा शोज रखे गए हैं तो अडवांस बुकिंग में भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला।

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close