मनोरंजन

इस वजह से सारा अली खान ने विक्की कौशल के साथ फिल्म करने से किया मना

डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक, विक्की कौशल स्टारर शहीद उधम सिंह की बायोपिक के लिए मेकर्स ने सारा से संपर्क किया. लेकिन एक्ट्रेस ने ये फिल्म करने से मना कर दिया

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने 2018 में बॉलीवुड में डेब्यू किया और अपने जबरदस्त अभिनय से बहुत की कम समय में खासी लोकप्रियता हासिल की. पिछले साल उनकी 2 फिल्में रिलीज हुईं और दोनों की सुपरहिट रहीं। पहली फिल्म केदारनाथ के बाद सारा, रणवीर सिंह के अपोजिट सिम्बा में नजर आईं. इन दिनों वे इम्तियाज अली की मूवी ‘लव आज कल 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. सारा की बढ़ती लोकप्रियता की वजह से उनके पास कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं पर अब वह सोच समझकर फिल्मों का चयन कर रही हैं.

डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक, विक्की कौशल स्टारर शहीद उधम सिंह की बायोपिक के लिए मेकर्स ने सारा से संपर्क किया. लेकिन एक्ट्रेस ने ये फिल्म करने से मना कर दिया। सारा ज्यादा क्रिएटिव स्पेस ऑफर करने वाले रोल करना चाहती हैं. उनके मुताबिक, उधम सिंह की बायोपिक में उन्हें अपना टैलेंट दिखाने का मौका न मिलता।

विक्की कौशल की फिल्म की डेट्स ‘लव आज कल 2’ से क्लैश हो रही थीं और इस फिल्म में सारा का किरदार भी दमदार नहीं था. इस वजह से एक्ट्रेस ने ये मूवी करने से मना कर दिया। फिल्म लव आज कल 2 में फैंस सिल्वर स्क्रीन पर सारा और कार्तिक आर्यन की फ्रेश पेयरिंग देखने के लिए एक्साइटेड हैं. सारा ने कॉफी विद करण 6 में खुद खुलासा किया था कि वे कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं और तभी से मेकर्स में दोनों की केमिस्ट्री को भुनाने की होड़ मच गई.

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close