Alive24News.com

Uttar Pradesh Lucknow's Latest News in Hindi (हिंदी)

BB13: टैटू वाली बात पर पारस की गर्लफ्रेंड ने लिया बदला, शेयर की पर्सनल चैट


टीवी के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शो ‘बिग बॉस 13’ में दिन पर दिन नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. हर कंटेस्टेंट का रियल फेस अब देखने को मिल रहा है. इस सीजन की शुरुआत से ही पारस छाबड़ा काफी चर्चा में रहे हैं. कोई भी एपिसोड में पारस चर्चा में ना रहे हो ऐसा अभी तक नहीं हुआ है और अब पारस एक बार फिर से लाइमलाइट में आ गए हैं लेकिन इस बार उनका सुर्ख़ियों में आने का कारण अपनी पर्सनल लाइफ है.

https://www.instagram.com/p/B5wfhGcAjJM/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

काफी समय से पारस और उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी के बीच विवाद चल रहा है और अब यह और भी बढ़ चुका है. शो के दौरान भी पारस कई बार आकांक्षा पुरी के बारे में बातचीत करते हुए नजर आ चुके हैं. पारस ने शो के दौरान टैटू को लेकर बयान दिया था जिससे आकांक्षा पुरी को काफी बुरा लगा और उन्होंने अपनी और पारस की पर्सनल चैट लीक कर दी है. जिसकी वजह से अब इन दोनों को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं.

https://www.instagram.com/p/B5wfburA687/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

बता दें पारस ने शो में हाल ही में अपने हाथ पर बने टैटू को लेकर बताया था कि उन्होंने हाथ पर टैटू जबरदस्ती बनवाया था.’ इसके आगे पारस ने कहा था कि उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने उन्हें अपनी कलाई पर अपना नाम लिखवाने के लिए मजबूर किया था.’पारस का यह बात सुनने के बाद ही आकांक्षा ने पारस की बातों का जवाब देते हुए चैट लीक की है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा है- ‘ये हम दोनों के साथ क्या हो रहा है.’

टैटू वाले बयान के बाद अब पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने लिया बदला, शेयर की पर्सनल चैट

अब पारस और आकांक्षा के बीच की इस बातचीत का स्क्रीनशॉट सामने आने के बाद पारस की जिंदगी में क्या तूफ़ान आता है. यह बात तो आने वाले समय में ही पता चल पाएगा.कुछ समय पहले ही बिग बॉस के घर में पारस और शेफाली जरीवाला के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई थी. जिसकी वजह से भी पारस चर्चा में बने थे.

https://www.instagram.com/p/B5wfkxwA8jE/?utm_source=ig_web_button_share_sheet