देशबड़ी खबरब्रेकिंगमनोरंजन

BB13: रश्मि के सामने पारस ने खोली अरहान की पोल

 रियलिटी शो बिग बॉस 13 में बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। कुछ ही दिनों पहले पारस छाबड़ा को इलाज के बाद सीक्रेट रूम में भेजा गया था जहां से वो घरवालों की सारी एक्टिविटी पर नज़र रख रहे थे। पारस छाबड़ा जल्द ही मुख्य घर में वापस आने वाले हैं जहां वो सभी घरवालों के सामने सबकी पोल खोलने वाले हैं। पारस छाबड़ा ने अरहान खान पर भी निशाना साधा है जिससे रश्मि देसाई शॉक होने वाली हैं।

हाल ही में बिग बॉस के पेज से आगामी एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि पारस छाबड़ा ने घर में दोबारा एंट्री मार ली है। दिखाया गया है कि जब पारस के आने पर विशाल आदित्य उनसे गले मिलने की कोशिश करते हैं तो पारस उन्हें दूर करते हुए कहते हैं, तू दूर रह पता नहीं कब मेरी पीठ पर छुरा घोंप दे। पारस का रवैया देखकर हर कोई हैरान हो जाता है।

आगे पारस विशाल से कहते हैं, माही माही माही तेरा कन्सर्न सिर्फ पप्पियों और झप्पियों तक ही है। ये सुनकर विशाल आदित्य सिंह भी भड़क जाते हैं और कहते हैं, ये पप्पियों झप्पियों वाली बात अपने तक ही रख।पारस छाबड़ा अरहान खान की पोल खोलते हुए सबके सामने कहते हैं, रश्मि का बैंक अकाउंट ज़ीरो हो गया था वो रोड पर आ गई थी, और आज जो रश्मि यहां पर है वो अरहान के वजह से हो।

इस बात को सुनकर रश्मि देसाई काफी शॉक हो जाती हैं।दरअसल वीकेंड में वार में सलमान खान ने अरहान को एक्सपोज़ करते हुए बताया था कि उनकी शादी हो चुकी है जिससे उऩ्हें एक बेटी भी है। वीकेंड के मामला इतना बढ़ गया था कि दोनों को समझाने के लिए खुद सलमान को घर के अंदर आना पड़ा था।इसके बाद अगले दिन अरहान ने शेफाली बग्गा के सामने कहा था कि रश्मि का बैलेंस ज़ीरो हो गया था और वो सड़कों पर आ गई थीं बाद में अरहान ने उनकी मदद की थी। देखना होगा की अरहान के दोबारा एक्सपोज़ होने के बाद रश्मि क्या रिएक्शन देती हैं।

Show More

Related Articles

Close
Close