Alive24News.com

Uttar Pradesh Lucknow's Latest News in Hindi (हिंदी)

BB13:भाऊ की पत्नी ने दर्ज कराई पुलिस में शिकायत, जानिए ऐसा क्या हुआ


यूट्यूब स्टार हिंदुस्तानी भाऊ की जब से बिग बॉस के घर में एंट्री हुई तब से वह दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। उनका डॉयलाग ‘ पहली फुर्सत से निकल ‘ दर्शकों को काफी भा गया है। एक्टर संजय दत्त का फैन होने के कारण वह उनके किरदार मुन्ना भाई की तरह ही बोलते हैं। पिछले सीजन की तरह इस सीजन को भी दर्शकों की तरफ से खूब अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

हिंदुस्तानी भाऊ की पत्नी अश्विनी ने सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ गलत बयान देने वालों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने आरोप लगाया कि कई फर्जी बयान, संदेश और वीडियो उनके खिलाफ बनाए जा रहे हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि कुछ लोग भाऊ का भाई, बहन और आंटी बनकर यह काम कर रहे हैं लेकिन उनके भाऊ से कोई नाता नहीं है। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उनके परिवार में उनकी सास, उनका बेटा, उनके माता पिता और भाऊ का भतीजे के अलावा और कोई भी नहीं हैं इसलिए जो लोग खुद को हिंदुस्तानी भाऊ का भाई, बहन और आंटी बता रहे हैं वो सभी फर्जी हैं।

अश्विनी ने मीडिया से अनुरोध करते हुए कहा कि विकास पाठक के खिलाफ उनके किसी फर्जी रिश्तेदार का इंटरव्यू न लें और गलत  वीडियो को अपलोड ना करें, इससे विवाद पैदा होगा।