Alive24News.com

Uttar Pradesh Lucknow's Latest News in Hindi (हिंदी)

BB 13: हिंदुस्तानी भाऊ के बेघर होने से शेफाली हुईं इमोशनल


बिग बॉस के फैंस के लिए सप्ताह का आखिरी दिन बड़ा ही कठिन होता है क्योंकि इस दिन सलमान ‘वीकेंड के वॉर’ एपिसोड में जनता के वोटों के आधार पर घर के किसी एक सदस्य को घर से बेघर करते हैं. जो भी सदस्य नॉमिनेट होते हैं उन्हें जनता वोट करती है और जिसे सबसे कम वोट मिलते हैं. उसे घर से बाहर जाना होता है.

शनिवार यानि 14 दिसंबर को सलमान ने बताया था कि इस हफ्ते डबल एविक्शन होगा. और कल डबल एविक्शन के चलते सलमान ने पहले मधुरिमा तुली और शहनाज़ कौर को घर से बेघर होने के लिए कहा. इन दोनों के नाम सुनकर सभी हैरान रह गए लेकिन बाद में सलमान ने बताया कि वह सिर्फ मजाक कर रहे थे. अपना नाम सुनकर शहनाज रोने लगी थीं लेकिन बाद में सलमान खान ने इस बात का खुलासा किया कि घर से एलिमिनेट होने वाले सदस्य का नाम है विकास फाटक यानि हिंदुस्तानी भाऊ.

अपने नाम की घोषणा होने के बाद वह घर से खुशी-खुशी बाहर गए. लेकिन उन्हें जाते देख शेफाली जरीवाला जरूर इमोशनल हुईं. शो के इस एपिसोड में सुनील ग्रोवर, गुत्थी बनकर घर में गए और सभी के साथ खूब धमाल किया. यही नहीं सुनील ग्रोवर ने शनिवार की शाम भी सलमान के साथ खूब मस्ती की और लोगों को एंटरटेन किया.

https://www.instagram.com/p/B6H4AvhBpaz/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

रिपोर्ट्स की माने तो घर से बाहर आने के बाद भाऊ ने कहा कि ‘घर के अंदर हर किसी के चेहरे के ऊपर एक दूसरा चेहरा है. एक घंटे का शो देखकर आप किसी को जज करने लगते हैं.’ वहीं जल्द ही शो से बाहर होने पर भाऊ ने कहा – ‘मैं अपने परिवारवालों को लगातार याद कर रहा था ऐसे में मेरा बाहर निकलना ही ठीक है.’

आगे उन्होंने बताया – ‘बिग बॉस के घर में जाना मेरे लिए अलग अनुभव था. मुझे बिग बॉस का माहौल कुछ ज्यादा रास नहीं आ रहा था. मैं भगवान से प्रार्थना कर रहा था कि इस हफ्ते वो घर से बाहर जाए. बिग बॉस के घर में जाने से पहले मैंने कभी भी बिग बॉस को नहीं देखा था. मैंने तो सोशल मीडिया का भी इस्तेमाल नहीं किया और ना हीं किसी तरह का कोई लेने था. मुझे लगता है अब लोगों का प्यार ही था जो मुझे यहां तक खींचकर ले आया.’