बड़ी खबरब्रेकिंगमनोरंजन

BB 13: ट्विटर पर हो रही आसिम को बाहर निकालने की मांग

बिग बॉस का नाम आते ही शो में खेले जाने वाले टास्क और सबसे ज्यादा लड़ाई-झगड़ा करने वाले कंटेस्टेंट्स के चेहरे जहन में आ जाते हैं. इस बार बिग बॉस का 13वां सीजन प्रसारित हो रहा है. जोकि शुरुआत से ही दर्शकों को पसंद आ रहा है. वैसे तो घर में कुछ दिन बिताने के बाद कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई होती नजर आती है लेकिन इस सीजन की शुरुआत के बाद से ही कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई झगड़ा देखने को मिल रहा है.

शो में कब कौन किसका दोस्त बन जाता है और कब दुश्मन यह पता ही नहीं चल पाता है. हाल ही में घरवालों ने रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला को घर में बढ़ती लड़ाइयों का जिम्मेदार बताया है. शुरुआत में अच्छे दोस्त रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज अब दोस्त की बजाय दुश्मन बन चुके हैं. घर में आए दिन इन दोनों के झगड़े होते रहते हैं. इतना ही नहीं सिद्धार्थ और आसिम के इस झगड़े के बाद सोशल मीडिया पर फैंस आसिम को घर से बाहर निकालने की बात कर रहे हैं.

यहां तक की ट्विटर पर #EvictHatemongerAsim और #KeepGoingSidharthShukla ट्रेंड भी कर रहा है. जिसके तहत एक यूजर ने लिखा है – ‘घर में एक ही शेर है और वो है सिद्धार्थ.’  #EvictHatemongerAsim दूसरे यूजर ने शेर की तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में शेर के आसपास कई और जानवर दिखाई दे रहे हैं.

ऐसे ही एक यूजर ने आसिम की चिल्लाते हुए तस्वीर साझा की है और इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है – ‘मजबूत रहो सिद्धार्थ शुक्ला.’ वहीं एक यूजर ने तो आसिम और हिमांशी खुराना की बेहतरीन तस्वीर साझा की है. इस फोटो में आप देख सकते हैं कि हिमांशी बीन बजा रही हैं और सांप की जगह आसिम दिखाई दे रहे हैं.

बता दें कि सिद्धार्थ इस हफ्ते के कैप्टन थे. लेकिन अगले कैप्टनशिप टास्क में उन्हें बाहर कर दिया गया है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि छह लोग इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं. इनके नाम शहनाज कौर गिल, आरती सिंह, शेफालीजरीवाला, विकास (हिंदुस्तानी भाऊ), पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा हैं. अब देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि घर से कौन सा कंटेस्टेंट बेघर होने वाला है.

Show More

Related Articles

Close
Close