बड़ी खबरब्रेकिंगमनोरंजन

फिर इंडियन आइडल से बाहर होंगे अनु मलिक!

25 सितंबर 2018 से यौन उत्पीड़न की शिकार ढेर सारी महिलाएं सोशल मीडिया पर #MeToo कैंपेन चला रही हैं। इस कैंपेन के ज़रिये महिलाएं खुल कर अपनी बात रख रही हैं साथ ही अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न के आरोपियों को सजा दिलाने की मांग भी कर रही हैं। आपको बता दें की इस कैंपेन के ज़रिये बॉलीवुड एवं टीवी सीरियल की कई सारी अभिनेत्रियों ने बड़े बड़े स्टार्स समेत अपने प्रोड्यूसर और डायरेक्टर्स पर आरोप लगाए हैं।

इन दिनों ये कैंपेन फिर से ज़ोर पकड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। हम बात कर रहे इंडियन आइडल के सीजन 11 की जिसमें म्यूजिक कंपोज़र अनु मलिक पर फिर से आरोप लगाए गए हैं। ये आरोप कोई और नहीं बल्कि सिंगर सोना महापात्रा,श्वेता पंडित और नेहा भसीन ने लगाए हैं। इंडियन आइडल के सेट पर दोबारा वापसी से उनका विरोध भी हो रहा है और ये कयास लगाए जा रहे हैं कि सोनी चैनल फिर से अनु मलिक को शो से हटा सकता है और उनकी जगह किसी और को जज के रूप में लिया जा सकता है।

सोनी चैनल ने इस मामले को ख़त्म समझकर ही अनु मलिक की जज के तौर पर वापसी की थी। लेकिन उन पर फिर से आरोप लगने के कारण चैनल उन्हें शो से हटाने को सोच रहा है। बता दें कि ‘इंडियन आइडल’ शो की पूर्व प्रोड्यूसर डेनियस डिसूजा ने भी कई बार अनु मलिक के बर्ताव को लेकर अपने क्रू मेंबर से शिकायत की थी।अब देखना होगा कि सोनी चैनल इस मामले में क्या कदम उठाता है।

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close