मनोरंजन

एनिस्टन ने कहा, कोई नहीं जानता कि बंद दरवाजों के पीछे क्या है

लॉसएंजेलिस: अभिनेत्री जेनिफर एनिस्टन ने उन ‘गलत धारणाओं’ को लेकर खुलासा किया है कि वे स्थाई संबंधों में नहीं रह सकती। ईटीऑनलाइन डॉट कॉम की रिपोर्ट में कहा गया कि एनिस्टन ने अपनी दोस्त और जिम्मी किम्मेल की पत्नी मोली मैकनियरने से अपने प्रेम संबंधों को लेकर उन गलत अफवाहों और क्यों वे सोशल मीडिया से दूर रहती हैं,  इस बारे में चर्चा की।

एनिस्टन ने कहा, ‘‘यह ‘भ्रामक धारणा’ है कि मैं ‘किसी व्यक्ति के साथ स्थायी संबंध में नहीं रह सकती’ और ‘बच्चे पैदा करना नहीं चाहती, क्योंकि मैं उदास हूं और मेरा दिल टूटा हुआ है। इन बातों पर सबसे पहले तो मैं पूरे सम्मान के साथ यह कहना चाहती हूं कि मेरा दिल टूटा हुआ नहीं है। और दूसरा, ये सब बेकार की धारणाएं हैं।

’उन्होंने कहा, ‘‘कोई नहीं जानता कि बंद दरवाजों के पीछे क्या चल रहा होता है। कोई भी इस बात पर विचार नहीं करता कि यह मेरे साथी और मेरे लिए कितना संवेदनशील हो सकता है। वे नहीं जानते कि मैं चिकित्सीय रूप से मानसिक रूप से किस दौर से गुजर रही हूं।’’ उन्होंने आगे कहा, ‘‘महिलाओं पर यह दवाब होता है कि उन्हें मां बनना चाहिए, और अगर वे ऐसा नहीं करती हैं, तो उन्हें क्षतिग्रस्त सामान की तरह समझा जाता है। हो सकता है

कि इस ग्रह पर आने का मेरा उद्देश्य प्रजनन नहीं करना हो। हो सकता है कि मेरे पास अन्य चीजें हों, जो मुझे करना है?’’ ‘फ्रेंड्स’ की पूर्व स्टार ने अपने पूर्व पति जस्टिन थेरोक्स के साथ साल 2018 के फरवरी में अपनी राहें अलग कर ली थी। इससे पहले उन्होंने अभिनेता ब्रैड पिट से शादी की थी, लेकिन इस जोड़े ने साल 2005 में ही तलाक ले लिया था।

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close