मनोरंजन

अमेरिका से छुट्टियां मनाकर लौटे दीपिका-रणवीर

मुंबई: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का रिश्ता बेहद स्पेशल है। अक्सर मीडिया में इन दोनों के रिलेशनशिप को लेकर चर्चा होती रहती है। अब तो बात शादी की भी हो रही है और कहा जा रहा है कि इसी साल के अंत तक दोनों शादी कर लेंगे। वैसे भी सोनम कपूर और अनुष्का शर्मा की शादी के बाद से ही दीपिका की शादी को लेकर चर्चा शुरू हो गयी थी। इन सबके बीच प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास भी अपने रिश्ते को लेकर सुर्ख़ियों में हैं तो वहीं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी अपने नजदीकियों की वजह से चर्चा में रहते हैं। कहना गलत न होगा कि बॉलीवुड में भी अभी ‘सावन’ का महीना चल रहा है। जिसमें प्रेम की बरसात हो रही है!

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की बात करें तो दोनों सितारे हाल ही में अमेरिका में छुट्टियां मना रहे थे, जहां से दोनों के कुछ वीडियोज़ भी सामने आये। इस बीच लेटेस्ट अपडेट यह है कि विदेश में छुट्टियां मनाकर दीपिका और रणवीर देश लौट आये हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर यह जोड़ी कुछ इस अंदाज़ में एक दूसरे की हाथों में हाथ डाले कैमरे में कैद हुई। अगर अप इन तस्वीरों को देखें तो इनकी बॉडी लैंग्वेज से कहीं से भी नहीं लग रहा कि ये अपने रिश्ते की बाबत कुछ छुपाने की कोशिश कर रहे हैं। कहते हैं न कि एक तस्वीर हज़ार शब्दों के बराबर होती है तो ये सभी तस्वीरें कुछ उसी तरह की हैं। आप देख सकते हैं रणवीर पूरे टशन में नज़र आ रहे हैं जबकि दीपिका उनका हाथ थामे स्माइल करते हुए चल रही हैं।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की फ़िल्मों की बात करें तो इन दोनों की जोड़ी ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’, ‘फाइंडिंग फैन्नी’ और ‘पद्मावत’ जैसी फ़िल्मों में साथ काम कर चुकी है। एक साथ चार फ़िल्मों के सफ़र के बाद अब सात जन्मों का बंधन यानी शादी तक का सफ़र तय करने को तैयार यह जोड़ी हमेशा ख़बरों में बनी रहती है। कई बार रणवीर और दीपिका दोनों अकेले ही या फिर एक दूसरे के परिवारों के साथ भी छुट्टियां मनाने के लिए जाते रहे हैं। इस बार दीपिका और रणवीर अमेरिका में थे जहां से उनके कुछ वीडियोज़ भी लगातार सोशल मीडिया पर तैर रही थीं। गोगल्स लगाये, चेहरे पर मुस्कान सजाये एक दूसरे का हाथ थामे इन दोनों की यह तस्वीरें बता रही हैं कि इनके बीच अच्छी बॉन्डिंग है और दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं और एक दूसरे की कंपनी को काफी इंजॉय भी करते हैं।

एयरपोर्ट पर इन दोनों सितारों को इस तरह से देख वहां मौजूद फैंस भी काफी उत्साहित नज़र आये। रणवीर यूं ही दीपिका का हाथ थामे एयरपोर्ट से निकल गए। इससे पहले भी कई बार यह जोड़ी एक दूसरे का हाथ थामे नज़र आती रही है, आपको याद होगा ‘पद्मावत’ देखने भी यह जोड़ी कुछ इसी अंदाज़ में पहुंची थी! रणवीर सिंह आज बॉलीवुड के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से हैं। उनकी आने वाली फ़िल्मों में आलिया भट्ट के साथ ‘गली बॉय’ और सारा अली ख़ान के साथ ‘सिंबा’ है तो वहीं दीपिका ‘पद्मावत’ के बाद इरफ़ान ख़ान के साथ एक फ़िल्म को लेकर चर्चा में थीं, लेकिन इरफ़ान की बीमारी की वजह से उस पर काम शुरू नहीं हो पाया है।

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close