‘तानाजी’ को प्यार देने के लिए अजय देवगन ने कहा शुक्रिया, देखें वीडियो

Ajay Devgan


अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान की फिल्म ‘तानाजीः द अनसंग वॉरियर’ शुक्रिवार को रिलीज हो चुकी है और दर्शकों से इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। बॉक्स ऑफिस पर भी अजय देवगन की फिल्म में धमाल मचाया हुआ है। पहले दिन 14.50 करोड़ की कमाई की तो दूसरे दिन 20 करोड़ से ऊपर की कमाई करने का अंदाजा लगया जा रहा है।

अजय देवगन और काजोल पूरे 11 साल बाद बड़े पर्दे पर साथ आए हैं। ऐसे में दर्शकों से फिल्म को मिलने वाले प्यार को देखते हुए अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे कहते नजर आ रहे हैं कि नमस्कार मैं हूं अजय देवगन और जो प्यार आप लोगों ने ‘तानाजी’ को दिया है उसके लिए मैं दिल से आप लोगों का शुक्रियाअदा करना चाहूंगा। और ज्यादा से ज्यादा हिन्दुस्तानी जो यहां, या ओवरसीज में रहते हों, मैं चाहूंगा कि वो तानाजी मालुसरे का सैक्रीफाइस देखें और दुनिया को बताएं, थैंक्यू सो मच, तानाजी यूनाइट्स इंडिया।

आपको बता दें कि ‘तानाजी’ के साथ दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेसी की फिल्म ‘छपाक’ भी रिलीज हुई है। लेकिन दीपिका पादुकोण के लिए सोशल मीडिया पर चल रहे विरोध प्रदर्शन के चलते ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पा रही है। ये कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है जिसमें एक लड़का लक्ष्मी अग्रवाल पर एसिड फेंक दिया जाता है। फिल्म में दीपिका का नाम मालती रखा गया है।