बड़ी खबरब्रेकिंगमनोरंजन

आखिर क्यों सलमान ने छोड़ा आलिया का साथ?

दबंग खान सलमान और आलिया भट्ट ‘इंशाल्लाह’ में साथ नजर आने वाले थे. दर्शक इन दोनों की केमिस्ट्री देखने के लिए बेताब थे. लेकिन इससे पहले कि सबकी यह इच्छा पूरी होती सलमान भाई ने फिल्म छोड़ दी. कहा जा रहा था कि भाई ने क्रिएटिव डिफ्रेंसेस की वजह से फिल्म छोड़ दी. लेकिन अब कुछ और ही वजह सामने आ रही है. अब इंटरनेट पर इस फिल्म से सलमान के बाहर जाने को लेकर एक के बाद एक कारण सामने आ रहे हैं.

कोई कह रहा है कि सलमान अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस को फिल्म में लेना चाहते थे तो कोई कह रहा है कि भाईजान स्क्रिप्ट में भी अपनी ही चलाना चाहते थे. रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि आलिया के साथ किसिंग सीन होने के चलते सलमान ने फिल्म छोड़ दी. रिपोर्ट की माने तो ‘इंशाल्लाह’ की स्क्रिप्ट के मुताबिक सलमान और आलिया के बीच कुछ लिप लॉक सीन थे. अब भाई तो ऐसे सीन पर्दे पर करते नहीं. तो उन्होंने भंसाली से कहा कि वह इस तरह के सीन हटा दें. लेकिन डायरेक्टर ये बदलाव करने को राजी नहीं हुए.

ऐसे में सलमान ने फिल्म छोड़ने का फैसला लिया. बता दें कि सलमान खान और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाल्लाह’ 2020 की ईद रिलीज होने वाली थी. फिलहाल फिल्म ठंडे बस्ते में जा चुकी है. सलमान के एग्जिट के बाद कहा जाने लगा है कि भंसाली ने शाहरुख खान को अप्रोच किया. शाहरुख के बाद ऋतिक का नाम भी सामने आया. लेकिन अभी तक कुछ साफ नहीं है. पहले तो यह रिपोर्ट आई थी कि भंसाली ने फिलहाल फिल्म को टालने का फैसला कर दिया है.

अब कहा जा रहा है कि भंसाली ने सलमान के बिना ही आगे बढ़ने का फैसला लिया है. ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्म के प्रीप्रोडक्शन में काफी पैसा लग चुका है. ऐसे में फिल्म को टालना अच्छा फैसला नहीं होगा. रिपोर्ट में दावा किया है कि ऋतिक रोशन फिल्म में आ सकते हैं. इसके बाद फिल्म आगे बढ़ सकती है. सुपर 30 स्टार ऋतिक हाल में भंसाली से मिले थे. फिल्म में उनके आने की घोषणा भी जल्द हो सकती है.

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close