उत्तर प्रदेशक्राइम

ग्राम विकास अधिकारी व रोजगार सहायिका 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने शुक्रवार को एक ग्राम विकास अधिकारी व रोजगार सहायिका को 20 हजार रुपए की गिरफ्तार कर लिया। यह कार्रवाई एसीबी की जयपुर देहात टीम ने एडिशनल एसपी नरोत्तमलाल वर्मा के निर्देशन में की गई। एएसपी के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी वीर कृष्ण मीणा सांगानेर पंचायत समिति की ग्राम पंचायत अजयराजपुरा में कार्यरत ग्राम विकास अधिकारी है। इसी तरह आरोपी संतोष चौधरी रोजगार सहायिका है। इन दोनों को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया।
50 हजार रुपए की रिश्वत मांगी, 30 में सौदा तय हुआ और 20 हजार लेते गिरफ्तार– एएसपी नरोत्तम वर्मा के मुताबिक बताया जा रहा है कि किसी व्यक्ति ने एसीबी में शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें बताया कि उसके आवासीय प्लॉट का पट्‌टा देने की एवज में 50 हजार रुपए की रिश्वत मांगी गई थी। एसीबी के सत्यापन में 30 हजार रुपए की रिश्वत देना तय हुआ। इसके बाद ट्रेप की कार्रवाई रची गई।

– जिसमें परिवादी रिश्वत की पहली किश्त के रुप में 20 हजार रुपए लेकर पंचायत कार्यालय पहुंचा। जहां रिश्वत की रकम लेते के बाद ईशारा मिलते ही एसीबी टीम ने ग्राम विकास अधिकारी व रोजगार सहायिका को गिरफ्तार कर लिया। उनसे रिश्वत की रकम बरामद कर ली है। अब पूछताछ की जा रही है

Show More

Related Articles

Close
Close