Alive24News.com

Uttar Pradesh Lucknow's Latest News in Hindi (हिंदी)

ट्रैक्टर-बाइक की भिंड़त में गई तीन सगे भाइयों की जान


कल देर रात हरियाणा के फतेहाबाद के गांव खुनन में एक सड़क हादसे में तीन सगे भाइयों की मौत हो गई है। मृतक की पहचान काला सिंह उम्र 32 साल, दीपक उम्र 21 साल और छिंदा सिंह उम्र 23 साल के रूप में हुई जो की ये तीनों सगे भाई थे। डीएसपी धर्मबीर पूनिया ने बताया कि तीनों मृतक गांव हांसपुर के रहने वाले थे और बरवाला के पास एक ईंट भट्ठे से काम करने के बाद घर लौट रहे थे। घर से महज नौ किलोमीटर दूर गांव खुनन के पास एक ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि दो बुरी तरह घायल हो गए।

ट्रैक्टर ट्रॉली को छिंद्रपाल सिंह चला रहा था जोकि गांव बनावाली सोतर का निवासी था। पुलिस ने मृतक युवकों के पिता बलबीर सिंह के बयानों के आधार पर आरोपी ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और इसके खिलाफ जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

हादसे के बाद आसपास के निवासियों के घायलों को फतेहाबाद के अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर्स ने गंभीर हालत को देखते हुए अग्रोहा मेडिकल रेफर कर दिया। वहीँ इलाज के दौरान मंगलवार सुबह दोनों की भी मौत हो गई। फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में तीनों युवकों के शवों का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिए।