क्राइम

सौतेला पिता करता था 12 साल की बच्ची का रेप, मासूम ने दिया बच्चे को जन्म

चंडीगढ़ में एक सौतेला पिता अपनी 12 साल की मासूम बच्ची का यौन शोषण करता था. आरोपी मासूम को न सिर्फ शारीरिक बल्कि मानसिक प्रताड़ना भी देता था

चंडीगढ़: चंडीगढ़ से हैवानियत का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसको सुनकर किसी के भी पैरों तले जमीन खिसक जाए. यहाँ एक सौतेला बाप अपनी बेटी का काफी समय से रेप कर रहा था जिसके बाद बच्ची गर्भवती हो गई और और इतनी काम उम्र में उसने एक बच्चे को जन्म दिया।

यह मामला चंडीगढ़ का है, जहां एक सौतेला पिता अपनी 12 साल की मासूम बच्ची का यौन शोषण करता था. आरोपी मासूम को न सिर्फ शारीरिक बल्कि मानसिक प्रताड़ना भी देता था. इस बात का पर्दाफाश जनवरी महीने में उस वक़्त हुआ जब बच्ची की शिक्षिका ने उसके पेट में अप्राकृतिक परिवर्तन देखा. स्कूल ने बच्ची की मां को बूलाया और उसे पूरे मामले की जानकारी दी. फिर पीड़िता की मां बच्ची को चेकअप के लिए मोहाली के अस्पताल ले गई जहां डॉक्टर ने उसके गर्भवती होने की पुष्टि की.

डॉक्टर ने जब बच्ची की कांउसलिंग की तो पता चला कि उसका सौतेला पिता, पीड़िता की मां की गैरमौजूदगी में उसके साथ रेप करता था. दरअसल, पीड़िता की मां ने अपने पति के गुजर जाने के बाद दूसरी शादी की थी. इस खुलासे के बाद आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने जब आरोपी से पूछताछ की तो उसने कुबूला कि वह शराब पीकर बच्ची के साथ पिछले कई महीनो से रेप कर रहा था.

मोहाली जिला प्रशासन ने पीड़िता को संरक्षण गृह को सौंप दिया था, जिसने उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. डॉक्टरों ने पीड़िता की जान बचाने के लिए डिलीवरी डेट से एक हफ्ते पहले ही ऑपरेशन करने का फैसला किया था. सोमवार की रात पीड़िता ने एक लड़के को जन्म दिया. फिलहाल नवजात को किसी दंपति को गोद दिया जाएगा।

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close