क्राइम

लड़की ने दरगाह जाने के लिए बुलाया ऑटो, 8 लड़कों ने मिलकर किया सामूहिक दुष्कर्म

राजस्थान के अजमेर शहर में सत्ताईस साल की लड़की ने दरगाह जाने के ल‍िए ऑटो को कॉल करके बुलाया तो 8 लड़कों ने उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया

राजस्थान: गुजरात से अजमेर शरीफ दरगाह के दर्शन करने आई एक लड़की के साथ 8 लड़कों ने दरिंदगी की. राजस्थान के अजमेर शहर में सत्ताईस साल की लड़की ने दरगाह जाने के ल‍िए ऑटो को कॉल करके बुलाया तो 8 लड़कों ने उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया।

पुल‍िस के अनुसार, पीड़िता गुरुवार सुबह प्राइवेट बस से गुजरात के बनासकांठा से अजमेर आई और वहां से उसने ऑटो पकड़ा और रेलवे स्टेशन के पास एक होटल में चली गई. बातों ही बातों में लड़की ने ऑटो वाले से कह दिया था कि उसे शाम को अजमेर शरीफ की दरगाह जाना है। इस बात पर ऑटो वाले ने उसे अपना नंबर दिया और कहा कि वह उसे कॉल कर के बुला ले, वह आ जाएगा और उसे अजमेर शरीफ की दरगाह छोड़ देगा।

शाम साढ़े सात बजे लड़की ने ऑटो वाले को कॉल किया और दरगाह छोड़ने के लिए कहा. उसने खुद आने से तो इंकार कर दिया पर  दूसरा ऑटो भेज द‍िया. जो ऑटो उसके पास आया, उसमें पहले से ही दो लड़के बैठे हुए थे. ऑटो ड्राइवर उसे दरगाह ले जाने के बजाय इधर-उधर घुमाता रहा और गुमराह करता रहा. और फिर एकांत में एक खाली कमरे में ले गया जहाँ पर 5-6 लड़के पहले से ही मौजूद थे.

फिर उन सभी ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए बारी-बारी से लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दरिंदगी के बाद जब लड़की बेहोश हो गई तो वे उसे अस्पताल के कैंपस में छोड़कर वहां से भाग गए. साथ ही साथ वे लड़की की सोने की चेन, पर्स और मोबाइल भी अपने साथ ले गए.

फिर जब लड़की को होश आया तो उसने अस्पतालकर्मियों को अपने साथ हुए घिनौने अपराध के बारे में बताया। घटना की जानकारी होते ही पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए तीन संद‍िग्धों को पूछताछ के ल‍िए ह‍िरासत में ल‍िया और अब पुलिस इसी आधार पर बाकी आरोप‍ियों की तलाश में जुटी है.

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close