क्राइम

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड: ब्रजेश ठाकुर के बेटे से पूछताछ, खुल सकेंगे कई राज

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौनशोषण मामले की जांच तेज कर दी गई है। शनिवार की सुबह सीबीआई और सेंट्रल फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी की टीम मामले में आगे की जांच के लिए बालिका गृह पहुंची है। टीम ने मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के पुत्र राहुल आनंद से पूछताछ शुरू कर दी है।

अभी तक राहुल से इस मामले में पूछताछ नहीं हुई थी। वह पहली बार सामने आया है। वहीं टीम ने बाल संरक्षण पदाधिकारी रवि रौशन की पत्नी के बयान का वीडियो भी मंगाया है।

टीम आरोपी ब्रजेश ठाकुर के आवास और अखबार के कार्यालय का भी दौरा करेगी। सीबीआइ की टीम ने महिला थानाध्यक्ष ज्योति कुमारी को बालिका गृह बुलाया है। सीबीआइ जांच से पहले ज्योति इस केस की अनुसंधानक (आइओ) थीं। वहीं बालिका गृह परिसर में जेसीबी भी मंगायी गयी है। इससे लग रहा है कि एक बार फिर से परिसर की खोदाई हो सकती है।

बालिका गृह से दर्जनों फाइलें जब्त की गईं। फॉरेंसिक टीम ने जब्त फाइलों को सीबीआइ को सौंपा। इससे पहले बिहार पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर यहां खोदाई कराई थी, जिसमें कुछ नहीं मिल सका था और परिसर की मिट्टी को फोरेंसिक विभाग को जांच के लिए भेजा गया था। बालिका गृह की लड़कियों ने एक लड़की की हत्या कर परिसर में शव को दफनाने की बात कही थी। हालांकि, अभी पिछली खोदाई के बाद जो मिट्टी फोरेंसिक लैब भेजा गई थी उसकी रिपोर्ट अभी नहीं आई है।

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close