क्राइम

माँ ने अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, बेटा डेढ़ साल तक करता रहा नाबालिग का रेप

माँ ने पहले तो नाबालिग लड़की का अश्लील वीडियो बनाया और फिर उसे अपने बेटे के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया

गुजरात: गुजरात के अहमदाबाद में यौन शोषण का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहाँ पर एक माँ ने पहले तो नाबालिग लड़की का अश्लील वीडियो बनाया और फिर उसे अपने बेटे के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। नाबालिग लड़की को करीब डेढ़ साल तक इस नर्क से गुजरना पड़ा. लड़की इस हैवानियत से जब बिलकुल तंग आ गई तब उसने इस पूरे मामले पुलिस से बताया और शिकायत दर्ज कराई।

यह घटना अहमदाबाद के विंझोल इलाके की है जहाँ पर महिला अपने बेटे के साथ मिलकर कपड़े का कारोबार करती है. दैनिक भास्कर के अनुसार, एक 15 वर्षीय लड़की ने उस महिला से ड्रेस खरीदने की बात की जिसे दिखाने के बहाने से महिला ने लड़की को अपनी सोसायटी में बुलाया।

लड़की ने बताई हुई जगह पर जाकर ड्रेस देखी और फिर उसे पहनकर देखने के लिए ट्रायल रूम में गई. इसी दौरान उस महिला ने लड़की की एक अश्लील वीडियो बना ली. और फिर बाहर आने पर लड़की को दिखाने लगी जिसके बाद लड़की के पैरों तले जमीन खिसक गई.

महिला ने नाबालिग लड़की को ब्लैकमेल करते हुए कहा कि अगर वो उसके बेटे के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाएगी तो वह उसकी वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देगी। ये बात सुनते ही लड़की घबरा गई और फिर महिला के बेटे ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। नाबालिग ने इस यातना को एक ही दिन नहीं झेला बल्कि डेढ़ साल तक उसके साथ यह हैवानियत की गई.

इस बीच लड़की की तबियत भी अक्सर ख़राब रहने लगी और फिर तंग आकर लड़की ने ये बात अपने परिजनों को बता दी. बेटी की इस बात को सुनकर परिजनों के होश उड़ गए. और वे अपनी बेटी को लेकर महिला पुलिस थाने पहुंच गए जहां आरोपी मां-बेटे के खिलाफ उन्होंने नामजद मुकदमा दर्ज कराया।

पुलिस ने एफआईआर दर्ज की और फिर पीड़िता का मेडिकल कराया। और पुलिस ने आरोपी महिला और उसके बेटे को भी गिरफ्तार कर लिया। लड़के के खिलाफ पुलिस ने यौन उत्पीड़न और बलात्कार के आरोप में मुकदमा दर्ज किया। जबकि उसकी मां को अपराध में उसकी मदद करने के आरोप में गिरफ्तार किया।

 

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close