कपूरथला में स्कूल की बस पलटने से बाल-बाल बचे 50 से ज्यादा बच्चे

School Bus Accident At Kapurthala

School Bus Accident At Kapurthala


चंडीगढ़ के कपूरथला में हर रोज की तरह प्राइवेट स्कूल बस सुल्तानपुर लोधी के आसपास के इलाके से बच्चों को लेकर स्कूल के लिए निकली। घना कोहरा छाया हुआ था, जिस वजह से ड्राइवर प्रीतम सिंह को सामने से आ रहा ट्रक नजर नहीं आया और तभी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बता दें कि हादसा पंजाब के कपूरथला में बुधवार सुबह करीब 9 बजे हुआ। बस अकाल एकेडमी सुल्तानपुर लोधी स्कूल की थी।

जानकारी के अनुसार प्रीतम सिंह ने सूझबूझ दिखाते हुए टक्कर से बचने को बस को सड़क किनारे कच्ची जमीन पर उतार दिया। लेकिन अचानक कट लगने की वजह से बस अनियंत्रित हो गई और स्ट्रीट लाइट के खंभे को तोड़ती हुई खेतों में जाकर पलट गई। हालांकि एक बड़ा हादसा होने से टल गया और 50 से ज्यादा बच्चे बाल-बाल बच गए।

मिली जानकारी के अनुसार, बच्चों के चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग दौड़े आए और उन्हें बस से निकाला। कुछ बच्चे घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भिजवा दिया गया है। वहीं हादसे की खबर मिलते ही डीएसपी सरवन सिंह बल मौके पर पहुंचे।

बता दें कि हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर ने भागने की कोशिश की, लेकिन लोगों ने उसे दबोच लिया। वहीं पुलिस ने दोनों ड्राइवरों को हिरासत में ले लिया है। मामले की जांच चल रही है। बच्चों के अभिभावक भी हादसे की खबर मिलते ही मौके पर पहुंचे।