क्राइम

नाबालिग ने 5 साल की मासूम का किया यौन शोषण, पिता ने 500 रुपये में करना चाहा निपटारा

होशियारपुर में एक 15 साल के नाबालिग लड़के ने 5 साल की मासूम बच्ची का रेप किया। और फिर आरोपी के पिता ने पीड़ित बच्ची को 500 रुपये देकर मामले को रफा-दफा करने का प्रयास किया

पंजाब: पंजाब के होशियारपुर में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ पर 15 साल के नाबालिग लड़के ने 5 साल की मासूम बच्ची का रेप किया। और फिर आरोपी के पिता ने पीड़ित बच्ची को 500 रुपये देकर मामले को रफा-दफा करने का प्रयास किया।

यह मामला होशियारपुर के न्यू फतेहगढ़ मोहल्ले का है. जहां मंगलवार की देर रात 15 वर्षीय किशोर ने 5 साल की मासूम बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर अपने घर बुलाया और फिर उसके साथ बलात्कार किया। जब बच्ची ने शोर मचाया तो आस-पास के लोग आरोपी के घर के बाहर इकट्ठा हो गए.

आरोपी लड़का घर के बाहर भीड़ देखकर घबरा गया और बच्ची को घर के बाहर फेंक दिया। फिर सबको धारदार हथियार दिखाकर वहां से भागने की कोशिश करने लगा. पर लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की. इसके बावजूद आरोपी भीड़ के हाथों से बच गया और वहां से फरार हो गया.

उधर, पीड़ित बच्ची को गंभीर अवस्था में अस्पताल ले जाया गया. मामला जब ज़्यादा बढ़ गया तब आरोपी की मां और पिता ने पीड़िता की मां को 500 रूपये देकर मुंह बंद रखने के लिए कहा. और फिर वहां से भाग खड़े हुए.

होशियारपुर में पीड़ित बच्ची की मां और पिता एक किराए के मकान में रहते है. वारदात की रात उसका पति काम के सिलसिले में बाहर गया हुआ था. बच्ची नर्सरी में पढ़ती है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश कर रही है.

 

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close