क्राइमदेशबड़ी खबरब्रेकिंग

मणिपुर: इंफाल हुआ आईईडी धमाका 4 पुलिसकर्मी और एक नागरिक घायल

 

मणिपुर की राजधानी इंफाल में मंगलवार सुबह आईईडी धमाका हुआ। थगल बाजार में हुए इस बम धमाके में चार पुलिसकर्मी घायल हो गए है और साथ ही इस बम विस्फोट में एक नागरिक के भी घायल होने की खबर है। फिलहाल, घायल पुलिसकर्मियों और नागरिक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है। वहीं, आईईडी ब्लास्ट के बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

आईडी ब्लास्ट करने को अंजाम देने वालों की अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। मणिपुर पुलिस एसपी इंफाल की अगुवाई में संदिग्धों की तलाशी में जुटी है। बताया जा रहा है कि धमाका जहां हुआ, वहां से 150 मीटर दूरी पर ही पुलिस स्टेशन है। ब्लास्ट होने के एक घंटे के भीतर ही राज्य के सीएम ने वहां का दौरा किया। उन्होंने इस हमले को कायराना हरकत करार दिया।

सीएम ने इसकी निंदा करते हुए कहा कि जो भी दोषी होंगे, उन्हें कड़ी सजा दी जाएगी। अभी तक किसी अंडरग्राउंड आउटफिट की जानकारी सामने नहीं आई है। सुरक्षा और फॉरेंसिक विभाग के ऑपरेशन की वजह से इलाके को पूरी तरह सील कर दिया गया है। इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक, घायलों में चार पुलिसकर्मी और एक नागरिक शामिल हैं।

 

Show More

Related Articles

Close
Close