Alive24News.com

Uttar Pradesh Lucknow's Latest News in Hindi (हिंदी)

जैश-ए-मोहम्मद ने दी रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी, इन जगहों पर हाई अलर्ट जारी


आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने कई रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी दी है. इनमे पंजाब और राजस्थान के स्टेशन शामिल हैं.  जैश-ए-मोहम्मद के एरिया कमांडर मसूर अहमद ने पंजाब के फिरोजपुर के मंडल रेल प्रबंधक को एक पत्र भेजा। जिसमे राजस्थान और पंजाब के कई रेलवे स्टेशन, धार्मिक स्थान व मिलिट्री केंट को उड़ाने की धमकी दी गई है.

जोधपुर की जीआरपी अधीक्षक ममता विश्नोई ने बताया कि पत्र मिलने के बाद हमने रेलवे स्टेशनों पर संदिग्ध तत्वों की खोज और जांच के लिए आरपीएफ के साथ एक संयुक्त अभियान शुरू किया है. वहीं दूसरी ओर पंजाब में पुलिस महानिरीक्षक आलोक विशष्ठ ने राज्य के सभी पुलिस अधिकारियों को अलर्ट जारी कर दिया है, और मिलिट्री कैंट पर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

जैश-ए-मोहम्मद की तरफ से भेजे गए पत्र में जयपुर, रेवाड़ी, जोधपुर, श्रीगंगानगर रेलवे स्टेशन, मिलिट्री केंट और राज्य के प्रमुख मंदिरों को उड़ाने की धमकी दी गई है। वहीं 13 मई को पंजाब के फिरोजपुर, फरीदकोट, बरनाला, अमृतसर व जालंधर रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी दी गई है.

साथ ही साथ 16 मई को राजस्थान में अमृतसर का स्वर्ण मंदिर, दुर्जियाना मंदिर, जालंधर का देवी तालाब मंदिर, फगवाड़ा के हनुमान मंदिर बटिंडा के दमदमा साहिब गुरूद्वारे को उड़ाने की धमकी मिली है.