क्राइम

पति को छोड़ने के एवज में पूर्व एसपी ने पत्नी से बनाए थे शारीरिक संबंध

पत‍ि को छोड़ने की एवज में उसने मह‍िला के साथ शारीर‍िक संबंध तो बनाए ही साथ ही में 50 हजार रुपये भी ऐंठे

पठानकोट आतंकी हमले के दौरान सुर्खियों में आए पूर्व एसपी सलविंदर सिंह ने एक मह‍िला का रेप क‍िया था ज‍िसके ल‍िए उसे 10 साल की सजा म‍िली है. पत‍ि को छोड़ने की एवज में उसने मह‍िला के साथ शारीर‍िक संबंध तो बनाए ही साथ ही में 50 हजार रुपये भी ऐंठे।

एक महिला ने पूर्व एसपी सलविंदर सिंह पर आरोप लगाया था क‍ि पत‍ि को केस से छुड़ाने के ल‍िए उससे जिस्म के साथ-साथ 50 रूपए की भी मांग की गई थी. मह‍िला ने अपने पत‍ि को बचाने की खातिर पुल‍िस अफसर को ज‍िस्म भी सौंपा और रकम भी दी. इसी रेप केस में पुलिस वाले को 10 साल की सजा और भ्रष्टाचार के केस में 5 साल कैद की सजा व 50 हजार रुपये जुर्माना लगा दिया गया है. दोनों सजाएं साथ ही चलेंगी।

पीड़िता का आरोप था कि 2014 में उसके पति के खिलाफ धारीवाल पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हुआ था. जांच सलविंदर कर रहा था. उसने कहा था कि अगर पति को छुड़वाना चाहती है तो 50 हजार देने होंगे और शारीरिक संबंध भी बनाने होंगे. इसके बाद महिला से संबंध भी बनाए और पैसे भी ऐंठे थे. बाद में महिला ने 2016 में गुरदासपुर में केस दर्ज करवाया था.

महिला का कहना था साल 2014 में उसके पति के खिलाफ धारीवाल पुलिस स्टेशन में आपराधिक मामला दर्ज हुआ था. केस की जांच के सिलसिले में एसपी सलविंदर सिंह का उनके घर आना-जाना था, जिसका फायदा उठाते हुए उसने उससे कहा कि अगर वह अपने पति को छुड़वाना चाहती है तो उसे 50 हजार रुपये देने होंगे. पूर्व एसपी ने उससे पैसे लेने के अलावा उसके साथ दुष्कर्म भी किया. उसके खिलाफ जिस समय मामला दर्ज किया गया, वह पीएपी की 75वीं बटालियन जालंधर में बतौर सहायक कमांडेंट तैनात था. दुष्कर्म मामले में नाम आने के बाद उसे नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया था.

सलविंदर को अमृतसर जेल से गुरदासपुर कोर्ट लाया गया. जज प्रेम कुमार ने 2 मिनट में फैसला सुनाते हुए धारा 376 में 10 साल और भ्रष्टाचार  केस में 5 साल कैद की सजा सुनाई थी.

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close