क्राइम

पति को था अवैध संबंध का शक, महिला थानेदार ने मारी गोली

 छत्तीसगढ़ के भाटापारा में पदस्थ महिला थानेदार ने अपने पति द्वारा अवैध संबंध के बारे में शक करने पर उसे गोली मार दी

छत्तीसगढ़: छत्तीसगढ़ के भाटापारा में पदस्थ महिला थानेदार ने अपने पति द्वारा अवैध संबंध के बारे में शक करने पर उसे गोली मार दी. गोली लगने से बुरी तरह घायल पति को इलाज के लिए रायपुर के आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

महिला थानेदार सुनीता मिंज और उसके पति दीपक श्रीवास्तव का प्रेम विवाह हुआ था पर दोनों के रिश्ते में किसी बात को लेकर खटास आ गई थी. पत्नी पर शक करने की वजह से पति उसका फ़ोन लगातार चेक करा करता था जिस वजह से दोनों के रिश्ते में तनाव और भी ज़्यादा बढ़ गया और एक दिन पति की इस आदत से परेशान होकर महिला थानेदार ने थाने के सामने ही अपने पति दीपक को अपनी सर्विस पिस्टल से तीन गोली मार दी.

मौके पर मौजूद लोगों ने दीपक को तत्काल अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने सुनीता को गिरफ्तार कर सिमगा कोर्ट में पेश कर दिया है. जहां से उसे रायपुर सेंट्रल जेल भेज दिया गया और आरपीएफ ने सुनीता को सस्पेंड कर दिया।

टीआई केएल यादव ने इस बारे में जानकारी दी और बताया कि घायल दीपक श्रीवास्तव का बयान दर्ज कर लिया गया है. सुनीता से दीपक की यह दूसरी शादी है. दोनों पहले दुर्ग में पदस्थ थे. यहीं दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हुआ और दोनों 2013 में लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे. उस वक्त भी दोनों में विवाद हुआ था. जिसकी रिपोर्ट जीआरपी दुर्ग में दर्ज की गई थी.

टीआई ने बताया कि दीपक को यह शक था कि पत्नी सुनीता के किसी अन्य से संबंध हैं. इलिए वह हमेशा सुनीता का मोबाइल चेक करता रहता था. इसी बात को लेकर भी दोनों में विवाद हुआ और सुनीता ने उसे गोली मार दी.

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close