Alive24News.com

Uttar Pradesh Lucknow's Latest News in Hindi (हिंदी)

पति ने गर्भवती पत्नी की हत्या कर, बिताई लाश के साथ रात


मुंबई: महाराष्ट्र के उस्मानाबाद से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है. यहाँ क्रोध के आवेश में आकर एक पति ने अपनी गर्भवती पत्नी की हत्या कर दी. इस घटना में सबसे हैरान कर देने वाली बात यह है कि पहले तो पति ने अपनी पत्नी की हत्या की और फिर उसके शव के साथ पूरी रात बिताई और फिर सुबह होते ही पुलिस स्टेशन जाकर आत्मसमर्पण कर दिया।

पुलिस के अनुसार, इस व्यक्ति का नाम विनोद धान सिंह पवार है और यह ओमरेगा तहसील का रहने वाला है. गुरुवार को किसी बात पर अपनी पत्नी  प्रियंका राठौड़ से विवाद हो जाने पर नाराज़ होकर उसने इस भयानक हत्याकांड को अंजाम दिया।

प्रियंका तुलजापुर में नर्स का काम करती थी और विनोद बोरवेल कमिशन एजेंट था. दोनों की शादी को नौ महीने ही हुए थे और प्रियंका पांच महीने की गर्भवती भी थीं.

मुरुम पुलिस स्टेशन के अधिकारी के मुताबिक, हत्या के बाद विनोद पूरी रात शव के साथ सोता रहा और शुक्रवार सुबह पुलिस थाने पहुंचकर अपना पूरा जुर्म क़ुबूल किया और आत्मसमर्पण कर दिया।

प्रियंका के घरवालों का कहना है कि विनोद अपनी पत्नी को पैसों के लिए प्रताड़ित करता था. उनका कहना है कि विनोद आए दिन पैसों की मांग करता था और इसी बात पर दोनों के बीच विवाद होता था. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच करने में जुटी है.