Alive24News.com

Uttar Pradesh Lucknow's Latest News in Hindi (हिंदी)

अवैध संबंधों के चलते पति ने गवाई जान, पत्नी ने शव के साथ किया ऐसा…


मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले के अमरकंटक इलाके में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। एक महिला ने अपने पति की हत्या कर उसे किचन में दफना दिया और उसकी कब्र के ऊपर चूल्हे पर एक महीने तक खाना भी बनाती रही। पुलिस ने उसे अपने पति की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, मामला अमरकंटक के करोंदी गांव का है। यहां 32 साल की प्रतिमा बनावल ने अपने पति महेश बनावल की हत्या करके लाश को किचन में ही दफन कर दिया। इतना ही नहीं, जिस किचन में पति का शव दफनाया, एक महीने तक उसकी कब्र पर खाना बनाती रही।गुरुवार को जब इस मामले का खुलासा हुआ तो उस चूल्हे के पास बने कब्र से शव निकाला गया।

पुलिस की दी हुई जानकारी के मुताबिक 22 अक्टूबर को महेश की पत्नी प्रमिला ने अपने पति के गुमशुदा होने की रिपोर्ट थाने में लिखवाई थी। जैसे ही पुलिस ने गुमशुदा महेश को ढूंढना शुरू किया वैसे ही इस मामले में एक ट्व‍िस्ट आ गया कि मृतक के बड़े भाई अर्जुन बैनेवाल ने पुलिस से कहा कि उसके भाई के घर में कुछ संदिग्ध है। अर्जुन ने पुलिस को बताया कि वह कई बार अपने छोटे भाई के घर गया, लेकिन उसकी पत्नी ने हर बार उसे आने नहीं दिया या बहाने से तुरंत भेज दिया।

गिरफ्तारी के बाद आरोपी पत्नी प्रमिला ने कहा कि पति के जेठानी के साथ अवैध संबंध थे। मैंने कई बार उसे अपने आंखों से उसके साथ देखा था। लेकिन झगड़े और मारपीट के डर से मैंने कभी इन चीजों का जिक्र उससे नहीं किया। इस बात की जानकारी अपने जेठ और मृतक के बड़े भाई गंगाराम बनावल को दी थी। इसके बाद हमने मिलकर उसे मारने का प्लान बनाया और मार के किचन में दफना दिया। हालांकि गंगाराम ने कत्ल में शामिल होने से इनकार किया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में  अभी जुटी हुई है।