क्राइमबड़ी खबरब्रेकिंग

महिला से उसके ससुर और रिश्तेदार ने किया रेप

राजस्‍थान के अलवर जिले के चोपानाकी थाना क्षेत्र से एक शर्मसार कर देने वली ख़बर सामने आई है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया। वह महिला तीन तलाक के सदमे से अभी उबर भी नहीं पाई थी कि कुछ ही घंटो के भीतर करीब रात 11 बजे उसके ससुर और एक अन्‍य रिश्‍तेदार ने उसका बलात्कार किया।

दुष्कर्मियों ने उसके पति द्वारा उसे तीन तलाक बोले जाने केचंद घंटो के बाद इस शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया। घटना के अगले दिन वह किसी तरह वहां से भाग निकली, जिसके बाद उसके  पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

भिवाड़ी के महिला पुलिस स्टेशन में सोमवार को दर्ज एक एफआइआर के अनुसार एक महिला जिसकी उम्र लगभग 25 साल, उसने  दावा किया कि उसे उसके पति ने पिछले शुक्रवार को तीन बार ‘तलाक’ बोलकर तलाक दिया था। उसी दिन जब उसने ट्रिपल तलाक पर विरोध किया तो उसके ससुर और ससुर के भाई ने उसके साथ बलात्कार किया।

महिला की मेडिकल जांच भी कराई गई है, पर फिलहाल इस मामले में किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। मामले की जांच अभी जारी है। यह घटना ऐसे समय में सामने आई है, जबकि तीन तलाक को पहले ही कानूनन अवैध घोषित किया जा चुका है और इसमें दोषी के लिए सजा का प्रावधान भी किया गया है।

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close