क्राइम

महिला सहकर्मी को धोखे से बुलाकर किया गैंगरेप

बलात्कार का मुख्य आरोपी महिला के साथ ही एक निजी कंपनी में काम करता है. उसने महिला को बहाने से कमरे में बुलाया और वहां पहले से मौजूद अपने एक साथी के साथ मिलकर उसका गैंगरेप किया

हरियाणा: हरियाणा के गुरुग्राम जिले में एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है. बलात्कार का मुख्य आरोपी महिला के साथ ही एक निजी कंपनी में काम करता है. उसने महिला को बहाने से कमरे में बुलाया और वहां पहले से मौजूद अपने एक साथी के साथ मिलकर उसका गैंगरेप किया। यह घटना गुरुग्राम के उल्लाहवास गांव की है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी और महिला गुरुग्राम की एक निजी कंपनी में साथ काम करते हैं. बुधवार की शाम आरोपी ने अपनी महिला सहकर्मी को बहाने से बुलाया और उल्लाहवास गांव में मौजूद एक कमरे में ले गया. महिला के कुछ समझ पाने  से पहले ही आरोपी और पहले से मौजूद उसके दोस्त ने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया और महिला के साथ जबरन सामूहिक दुष्कर्म किया। कड़ी मशक्कत के बाद महिला ने किसी तरह खुद को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया और पुलिस के पास जाकर घटना की जानकारी दी. महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।

पुलिस ने शुक्रवार को आरोपियों की तलाश कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक, एक आरोपी गुरुग्राम का निवासी है और  दूसरा उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. पीड़िता का मेडिकल कराकर घर भेज दिया गया है और पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

 

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close