क्राइम

बोलेरो में दो सगी बहनों के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म

बिहार के गया जिले में दो सगी बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद से दोनों बहनें अपना सुध-बुध खो चुकी हैं और सदमे में है

बिहार: बिहार के गया जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहाँ पर दो सगी बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद से दोनों बहनें अपना सुध-बुध खो चुकी हैं और सदमे में है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रदेश के तीन जिले में छापेमारी की जा रही है पर अभी तक पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा है. पीड़ित युवती से 164 का बयान लेकर मेडिकल जांच करा ली गई है.

मामला गया के अतरी थाना क्षेत्र का है. जहाँ पर दोनों बहनें शौच के लिए बाहर खेत में गईं थी. वहां पर आरोपी पहले से ही घात लगाए बैठे थे. जैसे ही दोनों बहने खेत पहुंची आरोपियों ने उन्हें अगवा कर लिया और बोलेरो में ले जाकर उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि नामजद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए गया, नवादा एवं नालंदा में पुलिस छापेमारी कर रही है. उन्होंने बताया कि पीड़ित युवतियों का बयान लेकर उनका मेडिकल करा दिया गया है जिसकी रिपोर्ट अभी तक पुलिस को नहीं मिली है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पुलिस मेडिकल रिपोर्ट का इंताजर कर रही है। मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद ही नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। इसमें नामजद आरोपियों के साथ-साथ दो युवकों की भी तलाश की जा रही है जिनका इस घटना से प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से किसी भी तरह का संबंध है.

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close