यमुनानगर में घर में घुसकर युवती को उठा ले गए चार युवक , दुष्कर्म

haryana rape case

haryana rape case


हरियाणा के यमुनानगर जिले से एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार करने वाला वाक़्या सामने आया है। यमुनानगर के साढ़ौरा थाना के अंतर्गत एक युवती ने चार युवकों पर उसका अपहरण कर गैंगरेप करने की शिकायत दर्ज कराई है। सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मामला सढ़ौरा थाना क्षेत्र के गांव की बीस वर्षीय युवती का जबरन सामूहिक दुष्कर्म करने का है जिसकी शिकायत युवती ने पुलिस को लिखित में दी। आगे शिकायत में युवती ने बताया कि वह शनिवार रात को सो रही थी तभी इस दौरान चार युवक घर में घुस आए। उन्होंने कपड़े से मुंह बंद कर दिया और उठाकर पास की आंगनवाड़ी में ले जाकर चारों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

युवती ने आगे बताया कि चिल्लाने और छुड़ाने की कोशिश की तो उसको पीटा और उसका मुँह बंद कर दिया और रात भर बर्बरता करते रहे। मुश्किल से युवती सुबह चार बजे वह वहां से भाग निकली और घर पहुंचकर उसने घरवालों को घटना की जानकारी दी ।

हालांकि पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी है। लेकिन आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा है। थाना प्रभारी रतन लाल यादव ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही चारों को पकड़ लिया जाएगा।