छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा ,तीन महिलाएं समेत चार लोगों की मौत

road accident

road accident


छत्तीसगढ़ से एक दिल को दहला देने वाला वाक़्या सामने आया। शहर कोई भी हो लेकिन सड़क दुर्घटना थमने का नाम नहीं ले रही। आये दिन कई गंभीर हादसे होते ही रहते ही जिनकी खबरें रोज़ मिला करती है। एक ऐसा ही जान लेवा हादसा छत्तीसगढ़ के एक गांव में हुई जिसमें तीन महिलाएं समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि छह अन्य लोग घायल हो गए।

सुचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और साथ ही राहत बल भी। जिसमे एक अधिकारी ने बताया कि बस्तर के कोडेनार थाना क्षेत्र के अंतर्गत तीर्थम चौक पर एक ट्रैक्टर-ट्रॉली सड़क से फिसलकर पलट गई जिससे ये दर्दनाक हादसे ने अंजाम लिया।

बता दें कि हादसा तीर्थम चौक पर उस वक्त हुआ जब पीड़ित कोडेनार गांव से वापस लौट रहे थे तभी उनकी गाड़ी फिसलकर पलट गई ,घटना में चालक की भी मौत हो गयी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और घायलों को एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं अमडांड गांव में एक शादी समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहे लोगो की चंदो-बलरामपुर मार्गपर बुधवार रात को एक ट्रक से एसयूवी के टकराने के बाद तीन युवकों की मौत हो गई और एक घायल हो गया।