Alive24News.com

Uttar Pradesh Lucknow's Latest News in Hindi (हिंदी)

महिला अध्यापक और छात्र के बने नाजायज संबंध, अड़चन बने पति को उतारा मौत के घाट


हरियाणा: हरियाणा के पानीपत में एक 30 वर्षीय महिला ट्यूशन टीचर ने अपने 19 वर्षीय छात्र के साथ मिलकर नाज़ायज़ संबंध स्थापित किये फिर पति के बीच में आने पर उसने छात्र के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी.

पुलिस ने जांच में पाया कि उसके हाथ-पांव बांधे गए थे और मृतक के सिर पर किसी भारी वस्तु से वार किया गया था. पुलिस ने इस संबंध में मृतक की पत्नी और उसके छात्र को गिरफ्तार कर लिया है.

यह वारदात समालखा इलाके की है. पुलिस के मुताबिक समालखा में दलबीर सिंह नामक युवक खाद्य एवं आपूर्ति विभाग में काम करता था. 4 वर्ष पूर्व उसका विवाह रोहतक निवासी अमिता के संग हुआ था. अमिता ने पोस्ट ग्रेजुएशन किया था. वो पढ़ने में काफी तेज थी. लिहाजा पिछले कुछ माह से वह उसके पड़ोस में रहने वाले एक आईटीआई के छात्र अमित को ट्यूशन पढ़ा रही थी.

इसी बीच न जाने कब अमिता और उसके छात्र के बीच में अवैध संबंध बन गए. जब यह बात दलवीर को पता चली तो उसने वहां से कमरा शिफ्ट कर लिया। इस बात को लेकर उन दोनों के बीच विवाद भी हुआ. इसी बात से अमिता गुस्से में आ गई और उसने मन ही मन दलबीर को मारने का प्लान बना लिया।

अपने प्लान के मुताबिक, अमिता ने 18 दिसम्बर के दिन अपने छात्र अमित को फ़ोन कर कमरे पर बुलाया। फिर दलबीर को चाय में डालकर नशे की गोली दे दी. दलबीर बेहोश हो गया अमिता और अमित ने उसके हाथ-पांव बांध दिए. लेकिन वो होश में आ गया. हाथ-पांव बंधे होने की वजह से उसने विरोध किया तभी अमिता और अमित ने उसके सिर पर डंडे से कई वार कर डाले. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

हत्या के तीन दिन बाद पुलिस ने दलबीर का शव उसके कमरे से बरामद किया. जबकि उसकी आरोपी पत्नी अमिता वहां से फरार हो गई. पुलिस के मुताबिक, अमिता और उसका प्रेमी भागकर जयपुर पहुंचे और वहां से अजमेर, छत्तीसगढ़ और पंजाब जाकर के होटल में रहे. पुलिस को छानबीन से पता चला कि दलबीर के एटीएम से रुपये भी निकाले जा रहे थे.

इसके बाद दोनों हरियाणा के रोहतक जा पहुंचे और वहां सेक्टर-4 में एक कमरा किराए पर लेकर रहने लगे. मंगलवार को उनकी ख़बर क्राइम टीम को मिली. इसके बाद पुलिस ने दबिश देकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।