क्राइमधर्म अध्यात्म

ढोंगी बाबा ने भूत भगाने के नाम पर लड़की के साथ तीन दिनों तक किया यौन शोषण

पीड़िता जब बाबा के घर पहुंची तो उसने तीन दिनों तक यह कहकर उससे शारीरिक संबंध बनाया कि उसके शरीर से भूत निकल जाएगा

पंजाब: पंजाब के खन्ना शहर में एक ढोंगी बाबा का एक युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आरोपी का नाम  गौरव भगत बताया जा रहा है. भगत खन्ना के माता रानी मोहल्ला में रहता था और लड़कियों को गुमराह कर अपनी हवस का शिकार बनाता था.

पीड़ित युवती ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह बीते कुछ महीनो से बीमार चल रही थी और डॉक्टर से इलाज कराने के बाद उसे आराम नहीं मिल रहा था. और इसी दौरान एक रिश्तेदार ने उसे गौरव भगत के पास जाने की सलाह दी. उसने पीड़िता को बताया कि बाबा घर में माता की चौकी लगाता है. वहां जाने से उसकी बीमारी का उपचार हो जाएगा। जब पीड़िता अपने परिवार वालों के साथ बाबा के पास गई तो आरोपी ने उसे उसके घर पर ही रुकने के लिए कहा.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि बाबा ने उससे कहा कि तेरे शरीर में भूत का वास है. इस भूत को केवल मैं भगा सकता हूं. इसके लिए तुझे मेरे घर पर तीन दिन तक रहना होगा।

परिवार वालों ने ढोंगी बाबा की बातों में आकर लड़की को बाबा के घर पर भेजने की बात मान ली. पीड़िता जब बाबा के घर पहुंची तो उसने तीन दिनों तक यह कहकर उससे शारीरिक संबंध बनाया कि उसके शरीर से भूत निकल जाएगा।

इसके बाद लड़की जब घर लौटी तो उसने बाबा की करतूत सबको बताई। उसका पूरा परिवार बाबा के घर पहुंच गया और हंगामा कर दिया। पुलिस को परिवार वालों ने पूरी घटना बताई और केस दर्ज करवाया। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. बाबा के खिलाफ जांच की जा रही है और बताया जा रहा है कि वह कई लड़कियों को अपनी हवस का शिकार बना चुका है.

 

 

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close