क्राइम

कहासुनी में डेरी मालिक की गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली:बाइक सवार दो हथियारबंद बदमाशों ने मामूली कहासुनी के बाद डेरी मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। मृतक की पहचान शमीम आलम (35) के रूप में हुई।

पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया। पुलिस आरोपियों की पहचान के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। पुलिस ने हत्या सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक शमीम परिवार के साथ डी ब्लॉक गाजीपुर डेरी फार्म में रहते थे। यहां उनकी अपनी डेरी है। शमीम पहली मंजिल पर रहते थे, जबकि ग्राउंड फ्लोर पर उनके चचेरे भाई अकील परचून की दुकान चलाते है। देर रात 11 बजे के करीब शमीम सुबह के नाश्ते के लिए सामान लेने के लिए बेटे अंजाल के साथ नीचे उतरे थे।

वह दुकान पर खड़े होकर सामान ले रहे थे, इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश वहां पहुंचे। बदमाशों ने शमीम से पूछा कि यहां गांजा कहां बिकता है। शमीम ने इसकी जानकारी होने से मना कर दिया। उन्होंने बदमाशों को डांट भी लगा दी। इससे बदमाश चिढ़ गए और देख लेने की धमकी देते हुए दोनों वहां से चले गए। इस घटना के कुछ देर बाद दोनों बदमाश दोबारा वहां पहुंचे। बदमाशों ने दुकान पर खड़े शमीम को आवाज देकर अपने पास बुलाया। शमीम के पास आते ही बदमाश ने उनके सीने में गोली मार दी। इसके बाद आरोपी फरार हो गए।

शमीम की मौके पर ही मौत हो गई। गोली चलने की आवाज सुनकर परिजन बाहर आ गए। मौके पर चीख-पुकार मच गई। किसी ने पुलिस को कॉल कर वारदात की जानकारी दे दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। पुलिस मृतक के चचेरे भाई अकील से आरोपियों के बारे में पूछताछ कर रही है। इस संबंध में डीसीपी पंकज कुमार सिंह ने कहा कि पहली नजर में यह आपसी रंजिश का मामला लग रहा है। पुलिस अन्य सभी एंगल को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close