Alive24News.com

Uttar Pradesh Lucknow's Latest News in Hindi (हिंदी)

अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर, 5 साल तक लगातार करता रहा रेप


मुंबई पुलिस ने एक 26 साल की महिला से 5 साल तक दुष्कर्म करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी महिला के साथ शादी का वादा करके रेप करता था. और महिला का 2 बार जबरन अबॉर्शन भी कराया गया. लड़की ने जब आत्महत्या करने की धमकी दी तो आरोपी ने उससे सगाई कर ली थी पर शादी करने से साफ़ इंकार कर दिया था.

पीड़िता ने बताया कि उसके साथ 2014 से 2019 तक उसके साथ लगातार रेप किया गया. आरोपी ने महिला का अश्लील वीडियो बना लिया था जिसके जरिये वो उसे ब्लैकमेल किया करता था.

पीड़ित महिला को धमकाने के आरोप में पुलिस ने आरोपी के पिता को गिरफ्तार कर लिया है. मुंबई के विले पारले पुलिस के अनुसार, महिला पेशे से टीचर है और आरोपी से उसकी मुलाकात फेसबुक पर हुई थी. साल 2012 में आरोपी और पीड़ित महिला दोस्त बने थे. कुछ समय बीतने के बाद आरोपी ने महिला से शादी करने का वादा किया और विले पारले के एक होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता के पूछने पर आरोपी शादी को टालता रहता था. पर जब उसने आत्महत्या की धमकी दी तो आरोपी न्र उसके साथ सगाई कर ली थी. इसके बाद साल 2015 और 2017 में आरोपी ने महिला का जबरन अबॉर्शन कराया। आरोपी ने महिला से कभी शादी नहीं की.

विले पारले पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर लक्ष्मण चौहान ने कहा है कि रेप और अन्य मामलों में एफआईआर दर्ज किया गया है. एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. पर मुख्य आरोपी अभी तक फरार है.