Alive24News.com

Uttar Pradesh Lucknow's Latest News in Hindi (हिंदी)

बाराबंकी: पेड़ से लटका मिला प्रेमी युगल का शव,ऑनर किलिंग की आशंका


बाराबंकी : आज बाराबंकी के सफदरगंज थाना क्षेत्र के सराय कायस्थान गांव में पेड़ से फांसी के फंदे पर प्रेमी युगल के शव लटके मिले। ग्रामीणों ने शवों को लटकते देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।फिलहाल मामला ऑनर किलिंग का बताया जा रहा है।ऐसी चर्चा है कि इन दोनों को मारकर पेड़ पर लटका दिया है।

पुलिस के मुताबिक, सफदरगंज थाना क्षेत्र के सराय कायस्थान गांव के पास अयोध्या हाईवे के किनारे प्रेमी युगल के शव पेड़ पर लटके मिले हैं।थाना अध्यक्ष विवेक कुमार सिंह ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। यह हत्या या आत्महत्या इस बात की पूरी जानकारी पुलिस की जांच के बाद ही पता चल सकेगी।

आपको बता दें कि पुलिस ने युवक की पहचान शिवम यादव पुत्र ओम चंद्र यादव निवासी सफदर गंज व लड़की की पहचान सोनी वर्मा पुत्री लालजी निवासी ठाकुरपुर गाजीपुर के रूप में की है।शवों से कुछ दूर एक बिना नंबर के एक नई TVS मोटर साइकिल भी पुलिस को मिली है। घटना स्थल पर पहुंचे शिवम के पिता ने बताया कि वह कल दोपहर घर से निकला था। जब शाम तक घर नहीं आया तो उसकी तलाश शुरू की गई, पर कही नहीं मिला।