शारीरिक संबंध बनाने से मना करने पर अपूर्वा ने गुस्से में खोया आपा, गला घोंटकर कर दी रोहित की हत्या

apurva-lost-anger-in-anger-strangled-rohits-murder-by-refusing-to-build-physical-relationship

उत्तराखंड व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हत्या में एक और खुलासा हुआ है.  अपूर्वा ने रोहित की हत्या से पहले उससे एक डिमांड रखी थी, जिसकी रोहित ने स्वीकृति नहीं दी. रोहित का उसकी एक महिला रिश्तेदार के साथ शराब पीने से अपूर्वा पहले से ही नाराज़ थी. इसके बाद जब रोहित ने उसकी डिमांड भी नहीं मानी तो अपूर्वा ने अपना आपा खो दिया और रोहित की गला घोंटकर हत्या कर दी.

अपूर्वा ने पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में बताया कि उसने रोहित से शारीरिक संबंध बनाने की मांग की थी. रोहित ने जब इस बात से इंकार कर दिया तो अपूर्वा गुस्से में अपना आपा खो बैठी। अपूर्वा रोहित के महिला रिश्तेदार के साथ शराब पीने पर पहले से ही नाराज़ थी. अपूर्वा ने बताया कि इन्हीं दोनों कारणों के चलते उसने रोहित की हत्या कर दी.

अपराध शाखा के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अपूर्वा रात करीब एक बजे रोहित शेखर के कमरे में गई। वह शारीरिक संबंध बनाना चाहती थी, लेकिन रोहित ने इनकार कर दिया था. इस बात पर दोनों के बीच झगड़ा होने लगा और फिर अपूर्वा ने एक हाँथ से रोहित का गला दबाया और चीखने-चिल्लाने पर दुसरे हाँथ से उसका मुँह दबाकर हत्या कर दी.

रोहित की हत्या करने के बाद वह अपने कमरे में आ गई। उसने अगले दिन चार बजे तक कुछ भी नहीं खाना। सिर्फ चाय व नींबू पानी पिया। वह घर में पूरे दिन खुद को सामान्य दिखाती रही.