Alive24News.com

Uttar Pradesh Lucknow's Latest News in Hindi (हिंदी)

पत्नी के अश्लील वीडियो होने पर पति के खिलाफ मस्जिदों से हुआ ये ऐलान


पत्नी के साथ आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद अब उलेमा ने वीडियो वायरल करने वाले पति के खिलाफ फतवा जारी कर दिया है। फतवे में आरोपी को अपने गुनाह से तौबा करने के लिए कहा गया है। ऐसा न करने पर उसके सामाजिक बहिष्कार की बात कही गई है। शुक्रवार को नमाजे जुमा के बाद गांव की मस्जिदों से इस संबंध में ऐलान कर दिया गया।

नवाबगंज के एक गांव का युवक जयपुर में कारचोबी करता था। क्योलड़िया क्षेत्र की एक किशोरी भी परिजनों के साथ रहकर वहां कारचोबी करती थी। वहां दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हुआ तो प्रेमी ने उसे शादी का झांसा देकर उससे संबंध बना लिए। किशोरी के परिजनों को उसके प्रेम प्रसंग की जानकारी हुई तो वह उसे साथ लेकर घर आ गए। बाद में किशोरी ने उससे शादी की जिद की तो युवक मुकर गया। गांव में हुई पंचायत के बाद उन दोनों का निकाह करा दिया गया।

बताया जाता है कि प्रेमी इस शादी से खुश नहीं था और खुद ही उसने पत्नी के साथ आपत्तिजनक क्लिपिंग बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। वीडियो के वायरल होने के बाद गांव के लोगों ने सम्पूर्ण थाना समाधान दिवस में एसडीएम कुमार धर्मेंद्र को शिकायती पत्र देकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की थी लेकिन पुलिस ने उसके खिलाफ रिपोर्ट नहीं लिखी। अब इस मामले में उलेमाओं ने फतवा जारी कर दिया है। फतवे में कहा गया है कि आरोपी अपने गुनाह से सार्वजनिक रूप से तौबा करे। अगर वह ऐसा नहीं करता है तो उसका सामाजिक बहिष्कार होगा।