Alive24News.com

Uttar Pradesh Lucknow's Latest News in Hindi (हिंदी)

एक्ट्रेस ने लगाया यौन शोषण का आरोप, लाइव शो में रो पड़े एक्टर


पाकिस्तानी एक्टर और सिंगर अली जफर पर हाल ही में एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीशा शफी ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. अली अपने दमदार अभिनय के दम पर बॉलीवुड में भी अपनी एक ख़ास पहचान बना चुके हैं. उनके ऊपर लगाए गए यौन शोषण के आरोप को पाकिस्तान कोर्ट ने ख़ारिज कर दिया। इसके बाद अली ने मीशा पर मानहानि का मुकदमा किया है.

एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान अली भावुक हो गए और नेशनल टेलीविजन पर ही फूट-फूटकर रोने लगे. अली ने कहा कि आरोपों की वजह से उनके करियर पर गलत प्रभाव पड़ा है. अली ने रोते हुए कहा, ‘हम सभी काफी लंबे समय से ये सब सहन कर रहे थ। इससे न केवल मैं बल्कि मेरा परिवार, मेरे बच्चे और मेरी पत्नी भी आहत हुए हैं. अब मैंने इन आरोपों के खिलाफ लीगल एक्शन लेने का फैसला किया है.

अली ने बताया कि मेरा करियर बर्बाद करने के लिए उन लोगों ने फेक अकाउंट बनाकर उनको उसमे टैग कर मेरे खिलाफ करने की कोशिश की है जो मुझे काम देना चाहते थे. अली जफर ने मीशा पर आरोप लगाया कि जानबूझकर एक कैंपेन के तहत उन्हें बदनाम करने की कोशिश की गई है.

आपको बता दें कि मीशा ने अली जफर पर आरोप लगाया था कि ‘एक प्राइवेट स्टूडियो में उन्होंने उनके साथ बदतमीजी की थी. उन्होंने कहा था कि अली कई और महिलाओं के साथ भी इस तरह का बर्ताव कर चुके हैं।