क्राइम

एक गिरोह ने कार में अगवा कर 50 से ज़्यादा लड़कियों का किया गैंगरेप, बनाते थे अश्लील वीडियो

इस गैंग ने अब तक 50 से ज्यादा लड़क‍ियों को अपना न‍िशाना बनाया है. यह गिरोह बेनकाब तब हुआ जब इसने एक 19 वर्ष की छात्रा का रेप किया

तमिलनाडु: तम‍िलनाडु के कोयंबटूर ज‍िले में एक ऐसी गैंग का पर्दाफाश हुआ है जो सूनसान जगहों पर जा रही लड़कियों को अपना निशाना बनाते था और उन्हें गाड़ी में अगवा कर उनका रेप करते था. ये गिरोह लड़कियों का वीडियो भी बनाता था. इस गैंग ने अब तक 50 से ज्यादा लड़क‍ियों को अपना न‍िशाना बनाया है. यह गिरोह बेनकाब तब हुआ जब इसने एक 19 वर्ष की छात्रा का रेप किया।

पोलाची में 12 फरवरी को एक घटना का खुलासा हुआ जिसमे 4 युवकों ने एक छात्रा को कार के अंदर खींचकर उसका रेप क‍िया और उसका वीडियो भी बनाया। इस केस की जांच के बाद हैरान कर देने वाले आंकड़े सामने आए जिसमे पता चला कि अब तक पचास से ज़्यादा लड़कियां इस गैंग का शिकार हो चुकी हैं.

इन चार युवकों के खिलाफ आईपीसी की कई धाराओं में केस दर्ज किये गए हैं और साथ ही इनके ऊपर गुंडा ऐक्ट के तहत भी कार्रवाई की जा रही है. यह केस अब सीबीसीआईडी को ट्रांसफर किया जा रहा है.

पुल‍िस के मुताबिक, 12 फरवरी को चार युवकों ने 19 साल की एक छात्रा को कार के अंदर खींचकर उसका सामूहिक दुष्कर्म किया और  छात्रा के कपड़े फाड़ने से लेकर उसके साथ रेप करने तक का वीड‍ियो भी बनाया। साथ ही उसके गले से सोने की चेन भी उतार ली.

पोलाची पुलिस ने छात्रा की शिकायत के बाद केस दर्ज क‍िया. और चूँकि ये केस मीडिया की नज़र में भी आ गया इस वजह से पुलिस ने भी इस पर फ़ौरन कार्रवाई शुरू कर दी. पोलाची ईस्ट पुलिस ने इस केस में 4 लड़कों को गिरफ्तार किया और साथ ही साथ इस नेटवर्क से जुड़े 4 और लोगों की भी ग‍िरफ्तारी की. अभी इस नेटवर्क से जुड़े लोगों पर कार्रवाई चल रही है और पूछताछ में हैरान कर देने वाले खुलासे हो रहे हैं.

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close