मैनपुरी में दंपती की पीट पीटकर कर निर्मम हत्या ,8 माह की बेटी भी घायल

mainpuri murder case

mainpuri murder case


आगरा के मैनपुरी कुरावली थाना क्षेत्र से दिल को दहला देने वाली सनसनीखेज घटना सामने आयी। बता दें कि ग्राम निजामपुर में बीती रात बृहस्पतिवार को पति पत्नी को बुरी तरह पीट-पीटकर हत्या कर देने की घटना सामने आयी इसके साथ ही हमलावरों ने उनकी आठ माह की बच्ची को भी घायल कर दिया।

हादसा मैनपुरी कुरावली थाना क्षेत्र के ग्राम निजामपुर निवासी विघनेश शर्मा 40 वर्षीय अपनी पत्नी गीता 38 वर्षीय के साथ गांव के बाहर बने मकान में रहते थे। कोई बच्चा न होने पर हाल ही में उन्होंने अपनी ससुराल से आठ माह की बच्ची को गोद लिया था। बृहस्पतिवार की रात वो घर में रोज की तरह सो गए।

जब सुबह वो घर से बाहर नहीं निकले और मकान में बहुत देर से बच्ची के रोने की आवाज आई तो पड़ोसी को कुछ शक हुआ और वो मकान में गए। जब घर के अंदर का मंजर पड़ोसी ने देखा तो उनके होश उड़ गए। जिसके बाद आनन फानन में घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस को दंपती के शव लहूलुहान हालत में मिले जबकि बच्ची घायल अवस्था में मिली जिसके बाद पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

वहीं छान बीन के दौरान अधिकारियों ने मकान के पास में ही बने नलकूप के पास खून से सनी लकड़ी छीलने वाली बसूली को बरामद किया। हालांकि हत्या के कारण की जानकारी अभी नहीं हो सकी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।