उत्तर प्रदेशबड़ी खबरब्रेकिंग

मोदी सरकार है कुंभकर्ण,जगाने आया हूं : उद्धव

उद्धव ने आज अयोध्या में कहा कि – मैं यहां अयोध्या में पहली बार आया हूं, प्रभू राम के दर्शन करने आया हूं, लोग कहते है कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए राम मंदिर का मुद्दा याद आ गया है, लेकिन मैं बताना चाहता हूं कि याद उसको कि या जाता है जिसको भूल जाते है, हम उन्हें भूले नही है, मैं एक विरासत और विचारधारा को लेकर यहां आया हूं, आज का दिन मेरे लिए बेहद अहम है, मुझे संतों का आशीर्वाद मिला है ।

देश का हर हिंदू चाहता है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो ।

इसीलिए आज मैं सोए हुए कुम्भकर्णों को जगाना यहां आया हूं जो 4 साल से ज्यादा समय से सोए हुए है, अब हम उन्हें जगाने का काम करेंगे ।

उद्धव ठाकरे ने सभी से किया आह्वान, चलो मिलकर राम मंदिर बनाते है ।

संतों के सामने वचन देता हूं कि जब भी अयोध्या में राम मंदिर बनेगा मैं एक रामभक्त की तरह रामलला के दर्शन करने जरूर आऊंगा ।

आज मैं पूछना चाहता हूं कि सरकार मंदिर बनने की तारीख बताए क्योंकि अटल जी की सरकार मिलीजुली सरकार थी लेकिन ये पूर्ण बहुमत की सरकार है, उत्तर प्रदेश में भी हमारे मित्र की सरकार है ।

मेरे साथ यहां मेरे पार्टी के सांसद भी आए है, सरकार अगर राम मंदिर के लिए कानून बनाती है तो मेरी पार्टी जरुर इसका समर्थन करेगी ।

राम मंदिर श्रद्धा का मुद्दा है, अदालत इसे तौल नही सकती है ।

सरकार को चाहिए कि अदालत से पहले कानून बनाए ।

मोदी के 56 इंच के सीने पर किया कटाक्ष कि मंदिर बनाने के लिए सीने में दम होना चाहिए क्योंकि कितने इंच का भी सीना हो लेकिन अगर मंदिर नही बना सकते हो तो सब बेकार है ।

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close