बड़ी खबरब्रेकिंगमनोरंजन

IFFI 2019: रजनीकांत ने छुए अमिताभ बच्चन के पैर और कहीं ये बातें

गोवा में बुधवार से शुरू हुआ 50वां इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अमिताभ बच्चन और रजनीकांत को खास तौर से आमंत्रित किया गया था . जिसमे  सुपरस्टार रजनीकांत को आइकॉन ऑफ गोल्डन जुबली अवॉर्ड से नवाजा गया. वहीं रजनीकांत ने अमिताभ बच्चन को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार दिया .

हर साल की तरह इस साल भी ये समारोह 9 दिन तक चलेगा

हमेशा की तरह इस बार भी ये फिल्म समारोह 9 दिन तक चलेगा .गोवा में होने वाले फिल्म महोत्सव में 76 देशों की 200 से ज्यादा फिल्मों का प्रदर्शन किया जा रहा है . वहीँ इस ईवेंट को होस्ट करने की जिम्मेदारी करण जौहर पर है।

स्पीच में एक-दूसरे को अपनी प्रेरणा बताया

उद्घाटन समारोह में अमिताभ बच्चन और रजनीकांत ने स्पीच में एक-दूसरे को अपनी प्रेरणा बताया. साथ ही रजनीकांत ने अमिताभ के पैर भी छुए. हालांकि,अमिताभ अक्सर पैर छूने वालाें काे राेकते हैं लेकिन रजनीकांत ने यह सब इतनी तेजी से किया कि अमिताभ उन्हें रोक नहीं पाए.

बिग बी ने अपनी सफलता का श्रेय जनता को दिया 

अवार्ड मिलने के बाद वाली स्पीच में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने कहा ”गणमान्य लोगों, देवियों और सज्जनों आपके इस सम्मान और अवॉर्ड के लिए धन्यवाद . माता-पिता का आशीर्वाद रहा है, इस सफर में कई निर्देशकों, लेखकों और निर्माताओं, संगीतकारों का योगदान रहा है, जिसकी वजह से आज मैं यहां खड़ा हूं, लेकिन सबसे ज्यादा आभार जनता का है.’

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close