बड़ी खबरब्रेकिंगमनोरंजन

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का कार्ड वायरल!

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के इश्क के चर्चे लंबे वक्त से चले आ रहे हैं। दोनों की शादी की खबरें भी कई बार सामने आ चुकी हैं। बीच में तो ये खबर तक आई थी आलिया ने शादी का लहंगा भी तैयार करवा लिया है। लेकिन फिर इन सब खबरों पर विराम लग गया। आलिया की मां सोनी राज़दान ने भी ऐसी किसी भी खबर से साफ इनकार कर दिया। लेकिन अब दोनों की शादी का कार्ड वायरल हो रहा है।

जी हां, सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का कार्ड वायरल हो रहा है। कार्ड के मुताबिक दोनों की शादी 22 जनवरी 2020 में होने वाली है। शादी की तारीख के अलावा कार्ड पर कपूर फैमिली और भट्ट फैमिली के नाम भी लिखे हुए हैं। दोनों की शादी वहीं होने जा रही है जहां प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने शादी की थी, यानी जोधपुर के उमेद भवन में। आप भी ये सोचकर खुश हो रहे होंगे ना कि आखिरकार आलिया और रणबीर शादी के बंधन में बंध रहे हैं तो ज्यादा खुश मत होइए, क्योंकि ये कार्ड फेक है।

वायरल हो रहे कार्ड में ऐसी कई कमियां हैं जो ये बताने के लिए काफी हैं कि ये कार्ड फेक है। कार्ड में आलिया के पिता का नाम महेश भट्ट के बजाए मुकेश भट्ट लिखा है। यानी आलिया भट्ट को मुकेश भट्ट की बेटी बताया गया है। कार्ड में ‘दुल्हन’ यानी आलिया भट्ट के नाम की स्पैलिंग ही गलत है। साथी ही ’22nd जनवरी’ को कार्ड पर ’22th जनवरी’ लिखा गया है। अब ज़ाहिर है इतनी सारी गलतियों के साथ छपा ये कार्ड असली तो बिल्कुल नहीं हो सकता।

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close