बड़ी खबरब्रेकिंगमनोरंजन

अगले महीने BOX OFFICE पर होगा महामुकाबला, रिलीज होंगी 7 बड़ी फ़िल्में

 

हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक शानदार फ़िल्में आईं. इनमें से कई ने लोगों को मनोरंजन किया तो कोई बुरी तरह बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप भी हुई. हर साल की तरह यह साल भी ईयरएंड के नजदीक आ रहा है. जैसे-जैसे ईयरएंड नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे हमारे बॉलीवुड में लगातार फिल्में रिलीज होती नजर आ रही हैं. यही वजह है कि अब अगले महीने यानि नवंबर में एक साथ एक से बढ़कर एक सात धासू फ़िल्में रिलीज होने जा रही हैं. तो चालिए इस खबर में जानते हैं नवंबर में रिलीज होने वाली इन फिल्मों के बारे में-

‘मरजावां

15 नवंबर को सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और तारा सुतारिया की फिल्म ‘मरजावां (Marjaavaan)’ रिलीज होने वाली है. यह फिल्म ट्रेलर के बाद से ही चर्चा में बनी हुई है. फिल्म में एक बार फिर आपको सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख का टकराव देखने को मिलने वाला है. इस फिल्म के गाने भी दर्शकों को बेहद पसंद आ रहे हैं.

कमांडो 3

बॉलीवुड के एक्शन हीरो विद्युत जामवाल की फिल्म ‘कमांडो 3’ भी अगले महीने रिलीज होने वाली है. विद्युत जामवाल की इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. विद्युत जामवाल के फैंस को उनकी इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार है. फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होगी.

पागलपंती

मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म ‘पागलपंती (Pagalpanti)’ भी नवंबर में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और सौरभ शुक्ला लीड रोल में हैं. फिल्म 22 नवंबर को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

मोतीचूर चकनाचूर

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी और एक्ट्रेस आथिया शेट्टी की फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ भी नवंबर में रिलीज होने वाली है. फिल्म 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. पहली बार इस फिल्म में नवाजुद्दीन और आथिया की जोड़ी देखने मिलने वाली है.

बायपास रोड

बायपास रोड नवंबर की एक तारीख को रिलीज होने वाली है. फिल्म में नील नितिन मुकेश और अदा शर्मा मुख्य किरदार में हैं.

बाला और उजड़ा चमन

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बाला (Bala)’ और सनी सिंह (Sunny Singh) की फिल्म ‘उजड़ा चमन (Ujda Chaman)’ 7 और 8 नवंबर को रिलीज होने वाली है. लेकिन कहा जा रहा है कि इन दोनों फिल्मों में कॉपी राइट का मामला चल रहा है. अगली 4 तारीख को फिल्मों के विवाद पर सुनवाई होगी.

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close