बड़ी खबरब्रेकिंगमनोरंजन

अमेरिकी राष्ट्रपति के ट्वीट पर आयुष्मान खुराना का आया रिएक्शन

आयुष्मान खुराना की समलैंगिक रोमांस-कॉम फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखी है । दर्शकों को भी ये फिल्म काफी पसंद आ रही है। वैसे तो फिल्म को होमोसक्सुएल्टी पर बेस्ड होने के चलते कई विदेशों ने बैन कर दिया था।

लेकिन हालही में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने इस फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया जिस पर अब एक्टर आयुष्मान खुराना का रिएक्शन आया है।अमेरिकी राष्ट्रपति की प्रतिक्रिया को लेकर एक्टर काफी खुश हैं। आयुष्मान ने कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति की प्रतिक्रिया देखकर उन्हें बहुत अच्छा लगा।

दरअसल डोनाल्ड ट्रंप ने इस फिल्म पर पीटर टैटचेल के ट्वीट को रिट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। अपने ट्वीट में पीटर ने लिखा कि समलैंगिकता को वैध करने के बाद अब नई बॉलीवुड ‘गे’ रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म बुजुर्ग लोगों पर अपना असर डालने को तैयार है। इसके बाद उनकी पोस्ट को रिट्वीट करते हुए ट्रंप ने लिखा, “ग्रेट!”

जिस पर आयुष्मान ने ट्रंप के ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए कहा, “मैं निश्चित रूप से आशा करता हूं और उम्मीद करता हूं कि यह टिप्पणी राष्ट्रपति ट्रंप का एलजीबीटीक्यू समुदाय की ओर इशारा है, वह अपने देश में एलजीबीटीक्यू अधिकारों को बनाए रखने के लिए लगातार काम करेंगे।

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close